आसानी से अपना Spotify अकाउंट मैनेज करें

अब एक ही जगह पर अपनी जानकारी, पेमेंट और प्राइवेसी मैनेज करें.

Spotify पर मौजूद कॉन्टेंट की रिपोर्ट करना

अगर आपको Spotify पर ऐसा कॉन्टेंट मिलता है जो हमारे Soptify प्लैटफ़ॉर्म से संबंधित नियमों का उल्लंघन करता है या गैरकानूनी है, तो उसकी रिपोर्ट करें. शुरु करने के लिए, रिपोर्ट करने का सही विकल्प चुनें. अगर आपको ऐप में कोई गलत जानकारी या ऐप की कार्यक्षमता में कोई समस्या आ रही है, तो यहाँ पर इसकी शिकायत करें. ध्यान दें: अगर आप आर्टिस्ट हैं, तो आपका लेबल या डिस्ट्रीब्यूटर म्यूज़िक से जुड़ी समस्याओं को ठीक करने में आपकी मदद कर सकता है.

रिपोर्ट करने की प्रोसेस का गलत इस्तेमाल करने की वजह से भविष्य में रिपोर्ट सबमिट करने पर प्रतिबंध लगाया जा सकता है. साथ ही, Spotify के उपयोग की शर्तों, Spotify प्लैटफ़ॉर्म से संबंधित नियमों का बार-बार उल्लंघन करने की वजह से अकाउंट को निलंबित या बंद किया जा सकता है.

Spotify प्लैटफ़ॉर्म से संबंधित नियमों का उल्लंघन करने वाले कॉन्टेंट की रिपोर्ट करें

उल्लंघन करने वाले या गैर-कानूनी कॉन्टेंट की रिपोर्ट करें

  • Spotify पर मौजूद ऐसे कॉन्टेंट की रिपोर्ट करने के लिए, जो आपको अनुसार आपकी बौद्धिक संपदा से जुड़े अधिकारों का उल्लंघन करता है (जैसे कि कॉपीराइट, ट्रेडमार्क) या कानून का उल्लंघन करता है, इस फ़ॉर्म का इस्तेमाल करें.
    • इस फ़ॉर्म के ज़रिए रिपोर्ट किए गए कॉन्टेंट (जब तक कि यह बौद्धिक संपदा से जुड़े अधिकारों के लिए रिपोर्ट न किया जा रहा हो) की समीक्षा, हमारे Spotify प्लैटफ़ॉर्म से संबंधित नियमों के उल्लंघन के लिए भी की जाएगी.
क्या यह लेख मददगार था?